मेन्यू बंद करे

नाराज आसिम को मनाने के लिए हिमांशी ने पहना निकाह का जोड़ा और दी रमजान की मुबारके

asimriazhimanshi

बिग बॉस के तेहरवे सीजन में तीन सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। शो में आसिम ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में सबके सामने हिमांशी को प्रपोज किया। जबकि घर के अंदर ये कयास लगाए जा रहे थे कि बाहर आते ही ये रिश्ता टूट जायेगा। लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों ने खुलासा किया कि वो रिलेशनशिप में हैं। दोनों बिग्ग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एक साथ कई वीडियो सांग्स कर चुके है। सब कुछ ठीक चल ही रहा था कि खबर आयी कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है।




ये चर्चा हिमांशी के एक ट्वीट की वजह से हुई जिसमे हिमांशी ने लिखा- ‘कोई भी हमें साथ में नहीं देखना चाहता है।’ इसके साथ ही टूटे हुए दिल का इमोजी बना हुआ है। हिमांशी के इस ट्वीट पर आसिम रियाज का जवाब आया है। उन्होंने इस ट्वीट के कमेंट में लिखा।



आसिम ने हिमांशी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा है, ‘हिमांशी मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। कोई मतलब नहीं है वो क्या कहते हैं या क्या करते हैं।’ आसिम के इस ट्वीट के बाद साफ हुआ कि अभी भी दोनों का रिश्ता कायम है।



himanshi khurana
himanshi khurana



इसी सब के चलते हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच मन-मुटाव चल रहा है। अब आसिम को मनाने के लिए हिमांशी खुराना ने निकाह का जोड़ा पहना और उन्होंने आसिम को रमजान की शुभकामनाएं दी। हिमांशी ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आसिम को भी हिमांशी का ये अंदाज काफी पसंद आया और अपनी नाराजगी को साइड में रखकर उन्होंने हिमांशी की सोशल मीडिया पर तारीफ कर दी। आसिम ने हिमांशी की तस्वीर पर लिखा स्टनिंग।

72 Shares

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *