Menu Close

सनी बाबा के इंग्लिश गाने का फैन हुआ जमाना… आप भी देखिये वायरल हुआ वीडियो

sunny baba

क्या आपने कभी किसी भिखारी को इंग्लिश गाने गा कर भीख मांगते देखा है ? यकीनन नहीं देखा होगा। पर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको यह नजारा बखूबी देखने को मिलेगा। यह वायरल वीडियो में बिहार की राजधानी पटना की गलियों में भीख मांग रहे एक बाबा का है। यह बाबा आपने नाम सन्नी बाबा बताता है और इंग्लिश में गाने गाकर भीख मांगता है।

इस वीडियो को देखकर आपको रानू मंडल की याद तो जरूर आ जाएगी। साल 2019 में रानू का रेलवे स्टेशन पर लता मंगेश्कर की आवाज में गाना गाकर भीख मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो वायरल होने के बाद रानू रातोंरात स्टार बन गई थीं। इतना ही नहीं हिमेश रेशमिया रानू के टैलेंट को देखते हुए सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू के साथ एक गाना भी किया था।

सनी बाबा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो इंग्लिश में गाना गा रहे हैं। गाने को सुनकर आपको यकीन नहीं होगा इतना टैलेंटिड आदनी सड़क पर कैसे भीख मांग सकता है। हालात और गरीबी इंसान को कोई भी दिन दिखा सकते हैं। सनी बाबा भी हालात के मारे हैं।

इस वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि सनी बाबा कहते है एक शख्त से कि आप मुझसे इंग्लिश में बात करों में सारे जवाब दूंगा। शख्स पूछता है कि आप क्या करते हैं। सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं- आई बेग यानी कि मैं भीख मांगता हूं। फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं। सनी बाबा का जवाब होता है- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट इसका मतलब हुआ जो भी भगवान मुझे देते हैं मैं उतने में खुश हूं। इसके बाद वो शख्स कहता है कि आपको क्या पसंद है तो बाबा कहते है मुझे डांस और सिंगिंग करना पसंद है। इसी पर वह 60s के फेमस सिंगर Jim Reeves का एक इंग्लिश में फील के साथ गाना सुनाते हैं।

See also  Vitamin D-क्या है विटामिन डी, विटामिन डी की कमी को कैसे पूरा करे

सोशल मीडिया यूजर सनी बाबा की अमेरिकन एक्सेंट के साथ अंग्रेजी को सुनकर हैरान हैं। और अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

कई सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं कि सनी बाबा इंटरव्यू लेने वालों से बेहतर इंग्लिश बोल रहे हैं। कुछ का कहना हैं कि लोगों को बाबा की मदद के लिए आगे आना चाहिए। कुछ का कहना है कि उनके भीख मांगने के पीछे कुछ कहानी होगी, बात जो भी हो, वह बहुत बढ़िया गाते हैं। कुछ यूजर कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि सनी बाबा कैरेबियन या अफ्रीकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!